अमेठी हत्याकांड: पड़ोस में रहता था हत्यारा...शिक्षक की पत्नी से बढ़ाई नजदीकी, पूनम को तबाह करने की सनक में खत्म किया परिवार

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 02:21 PM (IST)

यूपी डेस्क: अमेठी में विगत दिनों घटित नृशंस हत्याकांड के मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में हत्याकांड को प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा है। नाम तो सामने आ रहा है, लेकिन असल सवाल यह है कि जब दोनों के बीच प्रेम इतना गहरा था तो फिर आखिर वारदात किस लिए की गई। इसका जवाब आरोपी चंदन वर्मा ही दे पाएगा। फिलहाल पुलिस इस सवाल की गुत्थी सुलझाने के लिए हर बिंदु पर पड़ताल कर रही है। यही वजह रही कि शुक्रवार को पुलिस ने जब चंदन के दोस्तों को उठाया तो हत्याकांड की कहानी कुछ अलग ही नजर आई। प्यार है...अपनापन है...विश्वास है और गजब का गुस्सा भी।

वहीं इस मामले को लेकर आरोपी चंदन के दोस्तों का कहना है कि भदोखर क्षेत्र के उतरपारा निवासी पूनम भारती और आरोपी चंदन वर्मा की नजदीकियां शहर में रहने के दौरान बढ़ीं। पूनम शादीशुदा थी। दो बेटियां भी थीं। इस नजदीकी की जानकारी जब पति सुनील को हुई तो उन्होंने इसका विरोध शुरू किया। इसी वजह से चंदन और महिला के बीच अनबन शुरू हुई। इसपर पूनम ने चंदन के खिलाफ रायबरेली के सदर कोतवाली में छेड़खानी, एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कराया। 

मामले में जांच के बाद चार्जशीट भी कोर्ट में दाखिल कर दी गई। इसके बाद शिक्षक अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अमेठी शिफ्ट हो गए, जहां बृहस्पतिवार देर शाम शिक्षक, उनकी पत्नी व दो बेटियों की हत्या कर दी गई। पूरे घटनाक्रम में चंदन का नाम सामने आया तो हर कोई दंग रह गया। सवाल यही उठ रहा है कि जब चंदन पूनम को चाहता था तो फिर उसने जघन्य घटना को कैसे अंजाम दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static