लखनऊः राजभवन के सामने लूट की वारदात काे अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी के घर पर पुलिस ने मारा छापा

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 05:24 PM (IST)

लखनऊः राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र स्थित राजभवन के पास बीती 30 जुलाई को हत्या व लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हुए लुटेरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने शनिवार को छापामारी की। 
PunjabKesari
एसएसपी ने बताया कि पुलिस की टीम ने शनिवार दोपहर कृष्णानगर थाना क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहने वाले मुख्य आरोपी विनीत तिवारी के घर पर छापा मारा है। यहां आरोपी जिस मकान में रह रहा था वह रेलवे लाइन के किनारे है। पुलिस की छापेमारी में आरोपी के घर से घटना में प्रयुक्त जूते, बैग, एक धारदार हथियार और बाइक को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की पड़ताल कर रहे हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है।
PunjabKesari
एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि आरोपी रायबरेली जिला से एक हत्या के केस में पिछले दो साल से फरार है। यहां वह छिपकर रह रहा है। पुलिस ने आरोपी के पहचान पत्र भी बरामद किए हैं। एसएसपी का दावा है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। पूछताछ में पता चला है कि आरोपी शनिवार सुबह ही अपने परिवार के साथ कहीं निकल गया। 
PunjabKesari
एसएसपी ने बताया कि लूट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जनता और मीडियाकर्मियों के सहयोग से आरोपी तक पहुंच पाई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static