हमीरपुर में बुजुर्ग के शव को कुत्तो ने किया क्षत विक्षत, हत्या हुई या कुत्तों ने मार डाला...उलझी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 01:59 AM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मौदहा क्षेत्र में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब ग्रामीणों ने कुत्तों द्वारा एक बुजुर्ग का शव खेतों में नोचते देखा। जिसके बाद ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के पहुंचने तक कुत्तों ने शव को नोच नोच कर क्षत विक्षत कर दिया था। पुलिस को आशंका है कि बुजुर्ग पर कुत्तों ने हमला कर मार डाला है। जबिक ग्रामीणों के अनुसार उसकी हत्या की गई है।
PunjabKesari
कुत्तों के हमले में शिव सिंह की जान गयी: Police
पुलिस के मुताबिक क्षेत्र के छिरका गांव के बाहर खेतों में पड़े एक अधेड़ के शव को कुत्तों को नोचते देख ग्रामीणों में दहशत फैल गई। ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो गांव के शिवसिंह (50) का शव था। सूचना पर पहुंची पुलिस का अनुमान है कि कुत्तों के हमले में शिव सिंह की जान गयी। सीओ विवेक यादव और कोतवाली प्रभारी हेमंत मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही घटनास्थल पर जांच पड़ताल शुरू कर दी।
PunjabKesari
गांव की एक महिला से थे अवैध संबंध
पुलिस के अनुसार सोमवार की देर रात शिव सिंह शराब के नशे में था। उसी समय कुत्तों ने उस पर हमला किया और मार डाला। जबकि इस मामले में परिजन कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं। वहीं ग्रामीणों के अनुसार शिव सिंह की हत्या की गई है। हालांकि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। उन्होंने बताया कि मृतक शिव सिंह राजमिस्त्री का काम करता था। वह अपने चार भाइयों में दूसरे नंबर का था। इसके अलावा अविवाहित होने की वजह से उसका गांव की एक महिला से काफी समय से संबंध था। शिव सिंह ने अपने हिस्से की कुछ जमीन उस महिला के नाम कर दी थी। इसके अलावा हाल ही में उसने अपनी कुछ जमीन बेची थी। उस पैसे को वह गांव के कुछ लोगों को उधार भी दिया था। उसकी इस तरह मौत गांव में चर्चा का विषय बन गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static