ससुरालियों ने पिटाई के बाद महिला और बच्चों को घर से निकाला, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Thursday, Aug 09, 2018 - 02:06 PM (IST)

बांदाः उत्तर प्रदेश के बांदा में ससुरालियों ने महिला और बच्चों को पीट-पीट कर घर से बाहर निकाल दिया। इतना ही नहीं महिला को जलाने की भी कोशिश की गई। जिसके बाद महिला किसी तरह अपनी जान बचाकर पुलिस थाने पहुंची। यहां उसने ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई का आश्ववासन दिया है।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र पडुई का है। यहां भूरी देवी को गुरुवार सुबह मिटटी डालने को लेकर हुए विवाद में उसके पति लल्लू और सास कुसुम ने जमकर पिटाई की और बचाने आए बच्चों को भी पीटा। इसके बाद महिला समेत बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित महिला अपने 4 बच्चों के साथ पीड़िता नगर कोतवाली पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती बताकर कार्रवाई की मांग की।

पीड़िता का कहना है कि सुबह वह मिटटी घर के बाहर डाल रही थी। इसी बीच उसकी सास ने उसे मारना शुरू कर दिया और आवाज़ सुनकर उसका पति भी आ गया और उसने पहले डंडे से उसकी और उसके बच्चों की पिटाई की और उसपर मिटटी का तेल डालकर जलाने की कोशिश की। मारने पीटने के बाद महिला को बच्चों समेत घर से निकाल दिया।

वहीं इस मामले में सीओ सिटी का कहना है कि पारिवारिक विवाद है। महिला का चिकित्सीय परीक्षण कराया जा रहा है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static