पलक झपकते ही शातिर महिलाओं ने ज्वेलरी शॉप से उड़ाए सोने के गहने, CCTV देखकर दुकानदार के उड़े होश

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 12:23 PM (IST)

हरदोई: यूपी में आए दिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। पुरुष तो पुरुष महिलाएं भी चोरी के मामलों में पीछे नहीं है। ताजा मामला यूपी के हरदोई जिले से सामने आया है। जहां दो शातिर महिलाओं ने एक ज्वेलरी शॉप पर लाखों के गहनों पर हाथ साफ कर दिया। जब तक दुकानदार को पता चलता तब तक महिलाएं वहां से फरार हो गईं। इस मामले में दुकानदार ने पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस शातिर महिलाओं की तलाश में जुट गई है।

जानिए क्या है मामला?
मामला अवराल थाना के चौरास गांव के एक ज्वेलरी शाप का है। यहां दुकानदार ने बताया कि दो महिलाएं गहने खरीदने के बहाने दुकान में आई और फिर गहने देखने का नाटक करने लगी। फिर उन महिलाओं ने उसे 13000 रुपए दिए और कहा कि हम साड़ी की दुकान से कुछ सामान लेकर वापस आते हैं।
जिसके बाद महिलाएं वहां से चलीं गईं। वहीं कुछ देर बार दुकानदार को जेवर कम होने का आभास हुआ। उसने चेक किया तो 2 जोड़ी सोने के टॉप्स और एक मंगलसूत्र का पेंडल गायब मिला।

शातिर महिलाओं ने उड़ाए सोने के गहने
ऐसे में दुकानदार ने सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसने होश उड़ गए। सीसीटीवी कैमरे में साफ नजर आ रहा था कि महिलाओं ने कैसे सोने के गहनों पर हाथ साफ किया। सीसीटीवी के आधार पर दुकानदार ने पुलिस थाने में शातिर महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस द्वारा सीसीटीवी की जांच कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। 

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से शीघ्र ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static