मारपीट मामले में कठेरिया ने दी सफाई, कहा- बचाव के लिए आगे आए थे मेरे सुरक्षाकर्मी

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 05:25 PM (IST)

इटावाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के इटावा सीट से सांसद डां.रामशंकर कठेरिया ने कहा है कि आगरा में इनर रिंग रोड पर रहनकला टोल पर बचाव के लिए सुरक्षाकर्मी आगे आए। इटावा सफारी पार्क में शनिवार को पौधारोपण के बाद कठेरियों ने पत्रकारो से कहा कि मेरी और सुरक्षाकर्मियो की गाड़ी निकलते ही टोलकर्मी डंडा लेकर आए और टोल से पचास मीटर आगे लखनऊ रोड पर उनकी गाड़ी रोक दी। जैसे ही सुरक्षाकर्मी निकले तो मारपिट शुरू कर दी जिसके बचाव मे सुरक्षाकर्मी आगे आये।       

गौरतलब है कि सांसद डा. रामशंकर कठेरिया और उनके समर्थकों सुबह आगरा इनर रिंग रोड स्थित रहनकला टोल से पार होकर इटावा आ रहे थे। इस बीच उनके सुरक्षा कर्मियों और टोल प्लाजा कर्मियों के बीच बहस हो गई। सांसद के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने टोल कर्मियों को दहशत में लेने के लिए जमकर उत्पात मचाया और फायरिंग की। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद टोल मालिक ने थाना एत्मादपुर में शिकायत की है। इस घटना में चार टोल कर्मी के साथ एक बाउंसर भी घायल है।  

कठेरिया पर मामला दर्ज
उक्त मामले में कठेरिया और एक अन्‍य के खिलाफ एत्‍मादपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। टोल प्‍लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कठेरिया टोलकर्मी को थप्‍पड़ मारते हुए दिख रहे हैं। एसएसपी बबलू कुमार के अनुसार टोलकर्मियों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। टोलकर्मियों का मेडिकल कराया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static