पैसे के लालच में बेटी ने मां को दी धमकी कहा - 50 लाख रुपए व प्लॉट दो नहीं तो भाई को फंसा दूंगी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 12:56 PM (IST)

आगरा (मन मल्होत्रा) : जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए कि कैसे पैसे की लालच ने एक बेटी को इतना अंधा बना दिया कि उसने अपने ही मां व भाई को झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी है। ये मामला आगरा के शाहगंज इलाके का है। जहां एक बेटी ने 50 लाख रुपए व प्लाट न देने पर अपने ही  सगे भाई को झूठे केस में फंसाने की धमकी दी है। बेटी के प्रताड़ना से तंग आकर वृद्ध मां ने पुलिस के सामने गुहार लगाई है।  

बेटी के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज
आपको बता दे कि शाहगंज निवासी 71 वर्षीय पीसीएस अधिकारी 11 साल पहले सेवानिवृत्त हुए थे। उनका एक बेटा और दो बेटियां हैं। रिटायर्ड पीसीएस अधिकारी की पत्नी ने गुरुवार को अपनी बड़ी बेटी पर आरोप लगाया कि वो शाहगंज स्थित मकान पर कब्जा करना चाहती है। उनका परिवार सोमवार को घर पर ताला लगाकर कहीं गया था। इसी दौरान उनकी बेटी ने अपनी सहेली के साथ मकान पर ताला तोड़कर कब्जा कर लिया। पीड़ित परिवार ने तत्काल एसपी सिटी के दफ्तर पर गुहार लगाई जहां पर एसपी सिटी विकास कुमार ने उनकी बात सुनने के बाद बेटी अपर्णा और उसकी साथी रेनू यादव के खिलाफ शाहगंज थाना पुलिस ने चौथ वसूली और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही पुलिस को वृद्ध दंपति के साथ भेजकर घर में प्रवेश दिलाया।

बेटे को फंसाने की धमकी
पीड़िता आशा सिंह ने बताया कि उनकी बेटी अपर्णा ने परिवार से सभी तरह के संबंध विच्छेद कर लिए हैं। पूर्व में वह अपनी बेटी को 25 लाख रुपये भी दे चुके हैं। उसके बावजूद बेटी अब उनके शाहगंज स्थित मकान को कब्जाना चाहती है। साथ ही पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी एक प्लॉट और 50 लाख की अनुचित मांग कर रही है और ऐसा ना करने पर उनके बेटे को फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static