आचार संहिता के मद्देनजर पुलिस ने जांच अभियान किया तेज,  कार से लाखों रुपये बरामद

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 03:23 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने जांच के दौरान एक गाड़ी से 27,55,500 रुपये बरामद किये हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि बुधवार देर रात इटौंजा टोल प्लाजा पर वाहनों की जांच के दौरान ये धनराशि बरामद की गई।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) ए. आर. शंकर ने बताया कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के मद्देनजर लगातार वाहनों की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, ‘‘ बुधवार रात जांच के दौरान नागपुर के व्यापारी कपिल आहूजा की कार से 27,55,500 रुपये बरामद किये गये और व्यापारी धनराशि से संबंधित कागजात नहीं दिखा पाया।'' पुलिस ने इस संबंध में आयकर विभाग को भी सूचना दे दी गई है।

ये भी पढ़ें:- UP Madarsa News: यूपी मदरसा बोर्ड एक्ट असंवैधानिक करार, HC ने कहा- मदरसे में बच्चों को बुनियादी शिक्षा दें

लखनऊ: इलाहाबाद हाई कोर्ट की लखनऊ बेंच ने एक बड़ा फैसला सुनाया है, दरअसल, यूपी बोर्ड ऑफ मदरसा एजुकेशन एक्ट 2004 को असंवैधानिक घोषित कर दिया है। एक महत्वपूर्ण फैसले में  न्यायालय की लखनऊ बेंच ने यूपी बोर्ड ऑफ मदरसा एजुकेशन एक्ट 2004 को धर्मनिरपेक्षता के सिद्धांत का उल्लंघन बताया।  कोर्ट ने इसे असंवैधानिक घोषित कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static