पड़ोसी के घर पहुंचे मासूम बच्चे, बोले- अंकल हम 3 दिन से भूखे हैं मंम्मी छोड़कर चली गई और पापा फांसी पर लटके हुए हैं

6/18/2021 12:35:58 PM

बरेलीः पुरानी कहावत है भूखे पेट भजन न होय गोपाला...वास्तव में इंसान की पेट की भूख न जाने क्या-क्या करा देती है। ताजा अति मार्मिक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली से है। जहां मौत को गले लगाए फांसी के फंदे पर लटकते पिता के सामने मासूम बच्चे भूखे-प्यासे 3 दिन तक पड़े रहे। जब मासूमों से भूख बर्दाश्त करने की सीमा पार हो गई तो वे पड़ोसी का दरवाजा खटखटाए और उनकी कहानी सुन सभी का दिल पसीज गया।

अंकल हम 3 दिन से भूखे हैं...
बता दें कि मामला इज्जतनगर थाना क्षेत्र के गायत्री नगर का है। जब इन मासूमों से भूख बर्दाश्त नहीं हुई और वे खाली पेट तड़पने लगे तो एक-दूजे की उंगलियों को पकड़ पड़ोसी के घर पहुंच गए और कहा कि अंकल हमने 3 दिनों से कुछ नहीं खाया है, पापा फांसी पर लटके हुए मर गए हैं। ऐसा सुनते ही पड़ोसियों को समझ नहीं आया कि वे क्या सुन रहे हैं। उनकी हालत काटो तो खून नहीं वाली बन गई। वहीं इस मार्मिकता को देखकर पड़ोसियों का दिल पसीज गया व आंखें नम हो गई। जिसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो मनोज फांसी के फंदे पर लटका हुआ था और शव से दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, इसके साथ ही फोरेंसिक टीम को भी बुलाया है।

पति से झगड़ बच्चों को छोड़कर जा चुकी है मृतक की पत्नी 
पड़ोसी ने बताया कि मृतक मनोज की पत्नी 5 दिन पहले अपने दोनों बच्चे 4 साल की बेटी और 6 साल के बेटे को छोड़कर चली गई थी, उसने बताया कि मनोज नोएडा में जॉब करता था और पिछले साल लॉकडाउन में उसकी नौकरी छूट गई थी। जिसके बाद वो बरेली में आकर रहने लगा। नौकरी छूटने और आर्थिक तंगी की वजह से आए दिन उसके घर में पत्नी से कलह होता रहता था।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

static