इश्क का चढ़ा बुखार...8 बच्चों की मां प्रेमी के साथ हुई फरार, पीड़ित पति ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार

punjabkesari.in Monday, Sep 21, 2020 - 10:57 AM (IST)

शामली: कहते हैं कि प्यार अंधा होता है यह धर्म, जाति और उम्र नहीं देखता। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में शामली (Shamli) के गढीपुख्ता इलाके के गांव पलठेडी से सामने आया है। जहां 8 बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ घर का सामान लेकर फरार हो गई। महिला एक बच्चे को अपने साथ ले गई। पीड़ित पति ने पुलिस को तहरीर देकर पत्नी की बरामदगी की गुहार लगाई है।

बता दें कि गढीपुख्ता इलाके के गांव पलठेडी के एक ग्रामीण की करीब तीस साल पूर्व कैराना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला से शादी हुई थी। दंपत्ति के आठ बच्चे हुए जिनमें से चार की पूर्व में ही मौत हो चुकी है। शनिवार को ग्रामीण अपने किसी बीमार रिश्तेदार को लेकर देहरादून के जौली ग्रांट अस्पताल गया था। पुलिस ने आज यहां कहा कि पति की अनुपस्थिति में पत्नी, प्रेमी के साथ घर का सारा सामान लेकर फरार हो गई।

महिला तीन बच्चों को घर पर ही छोड़ गयी जबकि सबसे छोटे बच्चे को अपने साथ ले गयी। देर शाम जब पति घर वापस लौटा तो पत्नी व घर का सामान गायब देखकर उसके होश उड़ गए। बच्चों से पूछताछ पर पता चला कि मां किसी व्यक्ति के साथ चली गयी। पति का कहना था कि करीब 15 दिन पूर्व भी उसकी पत्नी अपने ही गांव के प्रेमी के साथ चली गयी थी लेकिन गांव के कुछ जिम्मेदार लोगों ने दबाव देकर पत्नी को वापस भिजवा दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static