गाली देने का विरोध करना पड़ा महंगा, शराबी ने ब्लेड से हमला कर युवक को किया घायल... युवक की हालत स्थिर

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 02:56 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी) : जिले में शराब के नशे में गाली देने का विरोध करने पर शराबी ने युवक के साथ मारपीट कर उस पर ब्लेड से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। युवक पर जानलेवा हमले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शराबी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ब्लेड से गले पर किया हमला
शाहबाद कोतवाली इलाके के मोहल्ला गिगियानी निवासी पिंटू पुत्र श्यामलाल अपने ही मोहल्ले में मौजूद था। इसी बीच मोहल्ले का ही दिनेश शराब के नशे में आया और वहां गाली गलौज करने लगा। शराब के नशे में धुत दिनेश को गाली देने से जब पिंटू ने मना किया तो वह उग्र हो गया और उसने पिंटू के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इसी बीच दिनेश ने पिंटू के ऊपर ब्लेड से हमला करते हुए उसके गले पर कई वार कर दिया। जिससे पिंटू घायल हो गया। इसके बाद घायल को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।

PunjabKesari

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने की बात कहीं

जब इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हरदोई की शाहाबाद कोतवाली इलाके में एक शराबी के द्वारा रविवार को युवक से मारपीट करने के बाद ब्लेड से उसके गले पर हमला करने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static