हम सजा के दरवाजे पर खड़े हैं, जेल हमारा इंतजार कर रहीः आजम खां

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 08:21 PM (IST)

रामपुरः सपा प्रत्याशी आसिम राजा के पक्ष में मंगलवार को पूर्व मंत्री आजम खां ने सर्राफा बाजार, चाकू बाजार, सफदर गंज में पहुंचकर दुकानदारों से साइकिल को वोट देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि आसिम राजा अच्छे इंसान हैं और इन्हें वोट दें।

इस दौरान आजम खां जिंदाबाद के नारे लगते रहे। इससे पहले जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने कहा कि मैं अपने बच्चे की उम्र साबित नहीं कर सका उसे पैदा करने वाली मां अपनी औलाद की उम्र साबित नहीं कर सकी यह हमारी बदकिस्मती है। आजम खान ने अपने ऊपर चल रहे मुकदमों का जिक्र करते हुए कहा रोज दस्तक होती है दरवाजे पर, कल 24 मुकदमों में तारीख है, अगले दिन 25 मुकदमों में तारीख है और हर दफा में उम्रकैद की सजा है। कई जिंदगियां चाहिए इन सजाओं को भुगतने के लिए। मुझे खो देने के बाद तुम खुश नहीं रह सकोगे, आबाद नहीं रह सकोगे। भीड़ की तरफ जुमला उछालते हुए कहा कि हम सजा के दरवाजे पर खड़े हैं। जेल हमारा इंतजार कर रही है।

मंगलवार की दोपहर आजम खां और सपा प्रत्याशी ने शहर के बाजारों में जनसंपर्क कर वोट मांगे। इससे पहले नालापार पर हुई जनसभा में आजम खां ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि हमारी सरकारें भी आई लेकिन अमन था, शांति थी, मोहब्बत थी, एक दूसरे का एहतराम था। हम तो यह जानते ही नहीं थे कि सरकारों का यह काम भी है, हमें तो यह खबर ही नहीं थी कि सरकारों का काम घरों के दरवाजे तोड़ना है। औरतों के चेहरों पर थप्पड़ मारना है। घसीट कर ले जाकर थानों में बंद कर देना है। बेगुनाह लोगों को महीनों और वर्षों जेलों में डाल देना है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static