जलालाबाद के चेयरमैन का हत्यारोपी भाई गिरफ्तार, भतीजी को ले जाने पर बेइज्जती महसूस कर रहा था कामिल

punjabkesari.in Sunday, Feb 25, 2024 - 08:41 AM (IST)

जलालाबाद/शाहजहांपुर: जलालाबाद पुलिस ने निहाल हत्याकांड में चेयरमैन के हत्यारोपी भाई कामिल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से देशी राइफल बरामद की है। पुलिस के मुताबिक निहाल पांच साल पहले हत्यारोपी कामिल की भतीजी को अगवा करके ले गया था। इससे कामिल अपनी बेइज्जती महसूस कर रहा था। इसी का बदला लेने को उसने निहाल को गोली मारकर हत्या कर दी है।

शाहजहांपुर: चेयरमैन के साले की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश में टीम गठित

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त राइफल और कारतूस बरामद किए
21 फरवरी को जलालाबाद नगर पालिका चेयरमैन शकील खां के बेटे अब्दुल रज्जाक की गांव सुल्तानपुर में शादी की चौथी थी। इसमें चेयरमैन का साला निहाल परिवार सहित मुंबई से आया हुआ था। रात को कार्यक्रम के दौरान चेयरमैन के भाई कामिल खां ने राइफल से गोली मारकर निहाल की हत्या कर दी थी। मृतक निहाल की पत्नी रुखसार निवासी बदलपुरा मुम्बई ने हत्यारोपी कामिल खां के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना के बाद हत्यारोपी फरार हो गया था।

PunjabKesari

पुलिस ने पूछताछ के बाद हत्त्यारोपी को कोर्ट में किया पेश
प्रभारी निरीक्षक हरपाल सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह आठ बजे उन्हें सूचना मिली कि हत्यारोपी कामिल खां सलेमपुर भट्टे के निकट खड़ा है। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान कामिल खां ने बताया कि पांच साल पहले उसकी भतीजी को निहाल खां उसका भाई कमाल खां अगवा करके ले गए थे। आरोपी के परिवार वालों ने मुकदमा दर्ज नहीं होने दिया था। इससे उसकी बेइज्जती हुई थी। 17 फरवरी को शादी में चेयरमैन के बेटे अब्दुल रज्जाक की शादी थी। वह उसी दिन निहाल को ठिकाने लगाने को था, लेकिन मौका नहीं मिला। इस समारोह में उसके परिवार की कोई इज्जत नहीं थी। बल्कि उसे बेइज्जती महसूस हो रही थी। इसी कारण निहाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने पूछताछ के बाद हत्त्यारोपी को कोर्ट में पेश किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static