आज अमरोहा आएंगे Jayant Chaudhary, चुनावी प्रचार अभियान की करेंगे शुरुआत

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 09:52 AM (IST)

Jayant Chaudhary (अश्वनी सिंह): उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रचार शुरू हो चुका है। सभी राजनीतिक दल अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभाएं कर रहे है। इसी के चलते आज यानी 28 मार्च को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी अमरोहा पहुंचेंगे और यहां से चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। वह अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari
बता दें कि जयंत चौधरी दिल्ली से बाया हेलीकॉप्टर जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे। वह आज दोपहर 12:10 बजे हेलीकॉप्टर से वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी के सामने मैदान में उतरेंगे। वह सवा घंटा जयंत जनसभा स्थल पर रहेंगे। जयंत चौधरी भाजपा प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद 1:30 बजे बिजनौर में चांदपुर क्षेत्र के हिंदू इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा के लिए रवाना हो जाएंगे।

यह भी पढ़ेंः Lok Sabha Election 2024: दूसरे चरण के चुनाव के लिए आज से UP  की 8 सीटों पर नामांकन प्रक्रिया शुरू, 4 अप्रैल तक भरे जाएंगे पर्चे

PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, जयंत चौधरी आज अमरोहा और बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा करेंगे। इसी के साथ उनके कोई कार्यक्रम भी तय किए गए हैं, जयन्त चौधरी 31 मार्च को मुजफ्फरनगर, बागपत लोकसभा क्षेत्र में 2 अप्रैल कैरना और बागपत लोक सभा क्षेत्र में तथा 4 अप्रैल को बिजनौर और बागपत लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में सभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ेंः CM Yogi Adityanath: आज मुजफ्फरनगर, शामली व सहारनपुर दौरे पर सीएम योगी, प्रबुद्ध सम्मेलनों को करेंगे संबोधित
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मथुरा, मेरठ और गाजियाबाद में प्रबुद्धजनों से संवाद स्थापित कर लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद किया। जिसके बाद आज यानी 28 मार्च को सीएम योगी मुजफ्फरनगर, शामली और सहारनपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन करेंगे। सीएम योगी यहां पर आयोजित सम्मेलन में हिस्सा लेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

​​​​​​​

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static