बुलंदशहर हिंसाः फौजी जीतू के भाई ने पुलिस प्रशासन पर खड़े किए सवाल, कहा- मेरा भाई निर्दोष

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 06:38 PM (IST)

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 3 दिसंबर को पशु कटान को लेकर हुई हिंसा का मामला बेहद गंभीर होता जा रहा है। हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर सुबोध की गोली मार कर हत्या की गई। वहीं घटना के कुछ वीडियो वायरल हुए हैं। जिसके आधार पर जीतू फौजी को इंस्पेक्टर की हत्या का आरोपी ठहराया गया है, लेकिन उसके भाई धर्मेंद्र फौजी ने इस पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

धर्मेंद्र का कहना है कि जीतू की जिस वीडियो में पुलिस मौजूदगी बता रही है, वो जीतू है ही नहीं। उसने एक दूसरा वीडियो दिया है, जिसमें जीतू बवाल के समय मौजूद है, वह वीडियो और वह फोटो दोनों अलग-अलग हैं। जिससे मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

जीतू भाई धर्मेंद्र का कहना है कि जीतू 19 तारीख से लेकर 4 तारीख तक छुट्टी पर आया हुआ था और वह 3 तारीख को घर से निकल कर 4 तारीख को रिपोर्टिंग करने के लिए निकला था। धर्मेंद्र ने कहा कि सारे आरोप जो बुलंदशहर पुलिस ने लगाए हैं, वह बेबुनियाद हैं। धर्मेंद्र ने सीएम योगी से और प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग की है। बता दें कि धर्मेंद्र खुद भी एक फौजी है और फिलहाल पुणे में तैनात है।

वहीं जीतू की पत्नी प्रियंका का दावा है कि घटना वाले दिन 3 तारीख को अपने पति के साथ 9:30 बजे से 12:00 बजे तक स्याना के मार्केट में थे। प्रियंका ने कहा आज सुबह भी मोबाइल पर बात हुई है। उन्हें फौज की टीम अपने साथ लेकर आ रही है।

गौरतलब है कि बुलंदशहर में पशु कटान को लेकर जमकर बवाल हुआ था। गोवंश को लेकर गुस्साए हिन्दू संगठनों के लोग सड़कों पर उतर आए और जमकर हंगामा किया। इस दौरान हुई फायरिंग में कोतवाली प्रभारी स्याना सुबोध कुमार सिंह और एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static