कमलेश तिवारी की पत्नी किरन को मिली जान से मारने की धमकी, उर्दू में लिखा गया पत्र

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 01:53 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने की बात कर रही है। बावजूद भी अपराधी किसी भी घटना को अंजाम देने में जरा सा भी कानून का खौफ नहीं खा रहे है। ऐसा ही ताजा मामला राजधानी लखनऊ से सामने आया है। जहां पर अज्ञात लोगों ने कमलेश तिवारी की पत्नी किरन को जान से मारने की धमकी दी है।  बताया जा रहा है कि किरन के घर में  एक पत्र के माध्यम से उन्हे जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्होंने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने उनकी सुरक्षा को बढ़ा दी है। मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस के मुताबिक किरन ने इस धमकी भरे पत्र की जानकारी किसी को नहीं दी। यहां तक की उनकी सुरक्षा में लगे पुलिस को भी नहीं बताया गया था। किरन के कार्यालय के किसी वर्कर ने ये जानकारी किसी को बताई जो बाद में वायरल हुई। इसी का संज्ञान पुलिस ने लिया और किरन से पूछा। पत्र की बात सही होने पर किरन की सुरक्षा बढ़ाई गई। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वो पता लगा रहे हैं कि पत्र उनके घर के कमरे तक कैसे पहुंचा। उन्होंने बताया कि पत्र उर्दू में लिखा था। पत्र पर कोई मुहर या कोई डाक टिकट नहीं है और न ही पत्र किसने भेजा यह लिखा है। फिलहाल  पुलिस ने उनकी सुरक्षा को बढ़ा दी है। जांच की जा रही है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

गौरतलब है  कि खुर्शेदबाग में तीन साल पहले 18 अक्टूबर 2019 में किरन तिवारी के पति हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गयी थी। कमलेश हत्याकांड में 13 लोग शामिल थे इनमें शूटर अशफाक, मोइनुद्दीन, साजिशकर्ता शेख सलीम, राशिद पठान, फैजान, आसिम अली, मोहम्मद जाफर सादिक और मददगार नावेद, मौलाना मुफ्ती कैफी, कामरान, रईस, आसिफ और यूसुफ खान के नाम शामिल थे। पुलिस ने सभी के एक आतंकी संगठन से जुड़े होने की पुष्टि की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static