सिंगर कनिका को अस्पताल से मिली छुट्टी, 14 दिन रहना पड़ेगा क्वांरटाइन

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 11:06 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई में आइसोलेट की गईं सिंगर कनिका कपूर की छठवीं रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसकी वजह से उन्हें अस्पलात से उन्हें छुट्टी दे दी गई है। हालांकि कनिका को घर में ही 14 दिन के लिए क्वांरटाइन रहना पड़ेगा। बता दें कि बीते दिनों आई उनकी पांचवी रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी जिसकी वजह से उनकी बेचैनी बढ़ गई थी। 

लंदन से लौटकर की थी तीन पार्टियां
कनिका लंदन से लौटकर 14 मार्च को लखनऊ आईं थी। यहां पहले वह ताज होटल रूकी थीं। वे लखनऊ में ही तीन पार्टियों में भी शामिल हुईं थीं। पार्टी में जहां राजस्थान की पूर्व मुख्यमंभी वसुंधरा राजे सिंधिया और उनके बेटे दुष्यंत सिंह परिवार संग शामिल हुए वहीं प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह व उनकी पत्नी ने भी शिरकत की थी। इसी पार्टी में पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितिन प्रसाद परिवार के साथ शामिल हुए थे। इसके अलावा यूपी के पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया, कुश भार्गव समेत राज्य सरकार के कई वरिष्ठ अधिकारियों के शामिल होने की चर्चा रही। चर्चा है कि होली की पार्टी में बसपा सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे अनंत मिश्र 'अंटू' भी शामिल हुए। अंटू का तो वीडियो भी वायरल हुआ है। हालांकि इन सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

कनिका ने छिपाई थी संक्रमण वाली बात
लंदन से लौटकर बिना किसी को इसकी जानकारी दिए और कोराेना से बचाव के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में कनिका पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है। शनिवार को कोरोना जांच रिपोर्ट निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद कनिका ने अपने वकील से मुकदमें के सिलसिले में बात की। आरोप है कि कनिका ने एयरपोर्ट पर भी जांच नही कराई थी। संक्रमण छिपाने पर कनिका के खिलाफ प्रशासन ने सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static