कम्बख्त इश्कः प्रेम प्रसंग में बाधा बने पिता को किशोरी ने गला रेतकर मार डाला, पढ़िए दिल दहला देने वाली खबर..

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 11:15 AM (IST)

कन्नौजः जिले के छिबरामऊ में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। प्रेम प्रसंग में बाधा बने परिवार तो किशोरी के सिर पर खून सवार हो गया। किशोरी ने परिजनों के खिलाफ भयानक योजना बना डाली। इसके तहत रात के समय जब पिता सो रहे थे उसने धारदार हथियार से उनका गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद भाई पर भी जानलेवा हमला कर दिया लेकिन वह समय रहते जाग गया इसलिए जान बच गई। शोरशराबा सुनकर परिवार के और लोग दौड़ पड़े और हमलावर हुई किशोरी को किसी तरह से काबू किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। साथ ही किशोरी को हिरासत में ले लिया।

प्यार में नाबालिक बेटी ने की पिता की गला रेतकर हत्या

सोते समय दिया घटना को अंजाम भाई पर भी किया जानलेवा हमला
कोतवाली क्षेत्र के सिकंदरपुर चौकी के करमुल्लापुर निवासी अजय पाल राजपूत सौरिख विकासखंड में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात थे। वह पत्नी मोनी (48), बेटों सिद्धार्थ (18), अमन (14) और बेटी (17) के साथ गांव में ही रह रहे थे। सोमवार की शाम परिवार के सभी सदस्य खाना खाकर गहरी नींद में सो गए। रात करीब दो बजे बेटी जो कक्षा 12 की छात्रा है, ने धारदार हथियार से पिता की गला रेत कर हत्या कर दी। इसके कुछ देर बाद भाई के पास पहुंच उसकी गर्दन पर पैर रख कर हथौड़े से प्रहार करना चाहा लेकिन वह जाग गया और बहन की गर्दन पकड़कर दबोच लिया। इस पर किशोरी ने भाई के पैर और हाथ में काट लिया। चीखपुकार सुन पड़ोस में रहने वाले परिजन दौड़े और किशोरी को काबू कर घटना की सूचना पुलिस को दी। 

PunjabKesari

पुलिस ने निधि और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार
बताया जाता है कि आरोपी बेटी निधि का गांव के रहने वाले प्रमोद यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर अक्सर मृतक पिता अजय पाल और भाई सिद्धार्थ निधि को डांटा करते थे। भाई ने कुछ कड़ाई की थी। जिस पर निधि ने कई महीनों तक अपने भाई से बातचीत नहीं की। प्यार में बाधक बन रहे पिता और भाई को रास्ते से हटाने के लिए निधि ने कई बार खाने में नशीला पदार्थ खिलाया लेकिन निधि को पिता और भाई की हत्या करने का मौका नही मिल पाया। घटना वाले दिन निधि को फिर उसके प्रेमी ने नशीला पदार्थ दिया। निधि ने फिर उस नशीले पदार्थ को खाने में मिलाकर पिता और भाई को खिला दिया। निधि ने अपने प्रेमी प्रमोद के साथ मिलकर पिता अजय पाल की हत्या की और फिर भाई को मारने के लिए निधि ने हथौड़े से उस पर हमला किया। सीओ डॉ प्रियंका बाजपेई ने बताया कि इस मामले में आरोपी निधि ओर उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया गया है और दोनो से पूछताछ की जा रही है। 

तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगीः पुलिस 
मौके पर पहुंची पुलिस ने उच्चाधिकारियों को सूचना देने के साथ ही किशोरी को हिरासत में ले लिया। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली और किशोरी को कोतवाली भेज दिया। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्रकरण में एसपी अमित आनंद का कहना है कि तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static