Kanpur News: बदमाशों ने बिजली कर्मी के घर में घुसकर की बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, डबल मर्डर से फैली इलाके में सनसनी

punjabkesari.in Friday, Jan 13, 2023 - 03:51 PM (IST)

Kanpur News (अमरीश त्रिपाठी): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर गुरुवार देर रात को बदमाशों ने एक निजी बिजली कर्मी (private electrician) के घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति की निर्मम हत्या कर डबल मर्डर (double murder) की वारदात को अंजाम दे दिया। साथ ही बदमाश घर से सारी नकदी और ज्वेलरी आदि सामान लूट कर ले गए। वहीं, वारदात की जानकारी पुलिस (Police) को दी गई तो पुलिस व फोरेंसिक टीम (forensic team) मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल (investigation) में जुट गई।

PunjabKesari

बता दें कि यह मामला जिले के बिल्हौर के ककवन थाना क्षेत्र का है। जहां पर फत्तेपुर गांव निवासी निजी बिजली कर्मी राजकुमार के वृद्ध पिता छम्मीलाल, मां इमरती, उसकी पत्नी और बच्चे घर पर सोए हुए थे। वहीं, राजकुमार गांव के बाहर बने दूसरे घर में सोया हुआ था। देर रात छत के रास्ते से डकैत घर में घूस आए।

PunjabKesari

उन्होंने जेवर और नकदी का पता लगाने के लिए बिजली कर्मी के माता-पिता की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं, उसकी पत्नी और बच्चों को बांध कर डालने के बाद घर में रखा नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। घटना के बाद किसी तरह बंधनों से मुक्त होकर बिजली कर्मी की पत्नी ने घटना की सूचना दी।

PunjabKesari

पुलिस के मुताबिक दोनों लोगों का मुंह बांधकर की हत्या
इस डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। फिलहाल हत्या के पीछे क्या कारण है इसकी अभी स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस के मुताबिक दोनों लोगों के मुंह को बांधकर उनकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़ेंः Sambhal News: पुलिस ने विधायक के बेटे की गाड़ी से उतारा हूटर, 10 हजार लोगों का चालान कर वसूला 1 लाख से अधिक जुर्माना

वहीं, पुलिस उपायुक्त पश्चिम के मुताबिक 5 अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है, वारदात के बाद घर में रखा कीमती सामान लूट कर चले गए। उनका कहना था की पुलिस और फोरेंसिक द्वारा साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static