हैवानियत! चाचा ने 7 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म, कार्टून दिखाने के बहाने ले गया था घर

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 05:01 PM (IST)

कौशांबी (कुलदीप द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। जहां एक मासूम के साथ उसके मुंह बोले चाचा ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं चीखने-चिल्लाने पर मासूम को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मामला संदीपन घाट थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पर रिश्ते के मुंह बोले चाचा शेखर ने घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को टीवी में कार्टून दिखाने का बहाने बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। कमरे में ले जाकर चाचा ने मासूम के साथ दुष्कर्म किया। वहीं, जब बच्ची के चीख़ने-चिल्लाने के आवाज सुनकर मौके पर ग्रामीण पहुंचे तो आरोपी बच्ची को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना मासूम बच्ची की मां समेत संदीपन घाट पुलिस को दी।
PunjabKesari
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मासूम बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां पर उसका मेडिकल हो रहा है। पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें.....
गाजीपुर हादसा: CM योगी ने मृतक के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देने का किया ऐलान, अब तक 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में बड़ा हादसा हो गया है। जहां के मरदह क्षेत्र में महाहर धाम के पास बारात की मिनी बस में 11 हजार लाइन के तार छू जाने से आग लग गई और देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई। आग से 6 लोगों के जलने की जानकारी मिली है। वहीं, सीएम योगी ने मृतक के परिजनों प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने मृतक के परिजनों को 5 लाख का मुआवजा देने का ऐलान किया है। साथ ही घायलों को 50 हजार रुपए की मुआवजा राशि देने की बात कही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static