केशव मौर्य ने अखिलेश पर बोला जोरदार हमला, कहा- एलिवेटेड रोड के उद्घाटन पर उन्हें क्यों दर्द होने लगा

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 05:21 PM (IST)

लखनऊः सीएम योगी द्वारा एलिवेटेड रोड के उद्घाटन के बाद राजनीतिक गलियारों में सियासी जंग छिड़ गई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उद्घाटन को लेकर बीजेपी को निशाने पर लिया है। इसके बाद डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने उनके लगाए आरोपों पर प्रेस कांफ्रेस करके पलटवार किया।

केशव मौर्य ने अखिलेश को नसीहत देते हुए कहा कि वह अब यूपी के मुख्यमंत्री नहीं है, इसलिए दिन में सपने देखना छोड़ दें। उन्होंने कहा कि पिछले 15 सालों में कितना काम किया गया है, हम उसका आंकड़ा इकट्ठा कर रहे हैं। वहीं केंद्र सरकार द्वारा एनओसी न देने वाले अखिलेश के बयान पर डिप्टी सीएम ने कहा कि गोमती रिवर फ्रंट के लिए उन्होंने एनओसी कब ली थी। उसका प्रमाण दिखाएं।

केशव मौर्य ने कहा कि राजा भैया तो हमारे पड़ोस के ही रहने वाले है और वे हमारे मित्र हैं। वहीं बाबा साहेब की मूर्ती तोड़े जाने पर डिप्टी सीएम ने दावे के साथ कहा कि बाबा साहब हमारे पूज्य हैं। उनकी प्रतिमा से जो छेड़छाड़ करेगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।

डिप्टी सीएम इतने पर ही नहीं रूके उन्होंने अखिलेश, मुलायम और मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ, भतीजा और पिता जी ने जितना काम पिछले 15 सालों में नहीं किया, उतना हमने एक साल में किया है। एक्सप्रेस-वे को लेकर उन्होंने कहा कि उसका उद्घाटन किया था तो उसे अधूरा क्यों छोड़ा। एलिवेटेड रोड के उद्घाटन पर भी उन्हें दर्द होने लगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static