बेकाबू रोडवेज बस ने ई रिक्शा को रौंदा, एक ही परिवार के 4 लोगों समेत 5 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Mar 05, 2024 - 12:51 PM (IST)

Lakhimpur Kheri Road Accident: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले के मोहम्मदी शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक बेकाबू रोडवेज बस ने ई रिक्शा को रौंद दिया। हादसे में ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और 5 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि सोमवार को मोहम्मदी शाहजहांपुर स्टेट हाईवे पर दिलावरपुर के पास एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ई रिक्शा की धज्जियां उड़ गईं और ई रिक्शा में सवार लोग सड़क पर गिर गए। जिन्हें बस ने कुचल दिया। आनन-फानन में राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी।

PunjabKesari

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक महिला देवी (55) को मृत घोषित कर दिया था। पांच अन्य घायलों को शाहजहांपुर लाते समय आलिया (3) और रविना (26) की भी मौत हो गई थी।
PunjabKesari
वहीं, देर रात 2 और घायलों की भी मौत हो गई है। लखनऊ केजीएमयू में रैसाना (28) पत्नी जावेद और उसके बेटे पांच साल के बेटे अरहन का इलाज चल रहा था। देर रात दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे ने एक ही परिवार के मां बेटा, बेटी और ताई और एक अन्य महिला समेत 4 लोगों की जान ले ली। वहीं, अब घायल ड्राइवर जावेद और एक अन्य महिला का इलाज शाहजहांपुर और बरेली में चल रहा। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।
PunjabKesari
ये भी पढ़ें.....
कौशांबी में दर्दनाक हादसा: हाईवे पर खड़े ट्रेलर में घुसी तेज रफ्तार कार, 3 लोगों की मौत...कई गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक टवेरा गाड़ी हाईवे पर खड़े ट्रेलर में जा भिड़ी। जिसके चलते कार सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static