लखीमपुर खीरी: ट्रक और रोडवेज बस की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर, हादसे में 4 लोगों की मौत

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 04:14 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: यूपी के लखीमपुर खीरी के एनएच-730 पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 2 लोग घायल हैं। जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस घटना की जांच कर रही है।

हादसा ईसानगर थाना क्षेत्र के भरेठा गांव के पास हुआ है। यहां नेशनल हाईवे पर आज सुबह एक अनुबंधित रोडवेज बस धौरहरा से लखीमपुर खीरी जा रही थी। वहीं रास्ते में बस की एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में हादसे में 2 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एंबुलेंस की मदद से घायलों को सीएचसी खमरिया ले जाया गया, यहां 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हादसे की सूचना मृतक के परिजनों की दी गई। घटना की जानकारी के बाद मृतकों के परिजनों में मातम का माहौल है। बता दें कि मरने वालों में एक रोडवेज बस का ड्राइवर भी शामिल है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static