भयानक सड़क हादसे में बुझे 3 घरों के चिराग, रात भर पड़े रहे शव...पुलिस को सुबह हुई जानकारी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 26, 2021 - 10:39 AM (IST)

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में दर्दनाक हादसा हो गया है, जिसमें 3 दोस्तों की देर रात जान चली गई। हादसा बाइक के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के कारण हुआ। हैरानी की बात ये है कि पुलिस को इस हादसे की जानकारी सुबह हुई है, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।
PunjabKesari
स्‍थानीय लोगों के मुताबिक, रात में हादसे की जानकारी नहीं हो सकी थी। सुबह उधर से लोगों का गुजरना हुआ तो हादसे के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची लेकिन किसी को बचाने का मौका नहीं मिल सका। इसके बाद पुलिस ने विधिक कार्रवाई शुरू करने के साथ ही परिजनों को सूचित कर दिया। सूचना पाने के बाद से ही परिवार मे कोहराम मचा हुआ है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) पंकज पांडे ने मंगलवार को बताया कि आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नेवादा मोहल्ला निवासी फैयाज अहमद के घर में विवाह समारोह था। इसके लिए मऊ जिले के घोसी थाना क्षेत्र के करीमुद्दीनपुर निवासी कलीम (20), आसिफ (18) और मदारपुर हुसैनपुर निवासी फैज (20) सोमवार को सामान लेकर नेवादा आए थे। तीनों देर रात करीब 11 बजे एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर वापस जाने के लिए निकले थे। 

उन्होंने बताया कि रास्ते में मुबारकपुर थाना क्षेत्र के दरियाबाद पुल के पास उनकी तेज रफ्तार से जा रही मोटरसाइकिल सड़क के किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई। हादसे में तीनों युवकों की जान चली गई। देर रात और सुनसान स्थान पर हादसा होने से लोगों को जानकारी नहीं हो सकी। पांडे ने बताया कि मंगलवार की सुबह राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static