leopard death: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर कार की टक्कर से तेंदुए की मौत, हिट एंड रन में लेपर्ड की गई जान

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 10:27 PM (IST)

गाज़ियाबाद, leopard death: मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे पर सोमवार शाम कार की टक्कर में तेंदुआ मारा गया। एक्सप्रेस वे पर टोल प्लाजा के पास यह दुर्घटना हुई है। टोल के पास गुजरते वाहनों में एक कार के आगे अचानक से तेंदुआ उछलकर आया। कार की स्पीड तेज होने और वाहनों का दवाब होने के कारण अचानक तेंदुए को कार की टक्कर लगी और तेंदुआ हवा में उछल गया। मौके पर ही तेंदुए की मौत हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।
PunjabKesari
हिट एंड रन में तेंदुए की मौत
 मेरठ दिल्ली एक्सप्रेस वे पर मेरठ की ओर से पहले टोल के पास की घटना है। घटना के गवाह बने मेरठ के कारोबारी अखिल शर्मा ने बताया कि मेरठ से टोल प्लाजा की तरफ यह एक्सीडेंट हुआ। अखिल बस में बैठकर मेरठ आ रहे थे। उनकी बस के आगे एक कार जा रही थी। कार के सामने अचानक एक जंगली जीव किनारे से हवा में उछलकर आया और कार पर हमला बोल दिया।
PunjabKesari
हाईस्पीड कार से तेंदुए की हुई टक्कर
सड़क पर वाहनों की रफ्तार इतनी तेज थी कि जैसे ही जंगली जीव ने कार पर हमला बोला वो कार से टकराकर दूर उछलकर गिरा। कार से जंगली जीव के टकराते ही पीछे के वाहनों को भी इमरजेंसी ब्रेक लगानी पड़ी। इसके बाद राहगीरों ने बस से उतरकर देखा तो मरा हुआ जंगली जीव लेपर्ड था। जो कार की टक्कर लगने से मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों ने फौरन पुलिस को सूचना दी। गाजियाबाद एसडीओ सहित पूरी टीम मौके पर मौजूद है। एसडीओ का कहना है कि वाहन से हिट के कारण लेपर्ड की मौत हुई है। डेडबॉडी को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। प्रथम दृष्टया यही कह सकते हैं कि तेंदुआ एक्सप्रेस वे के किनारे खेतों से ही यहां तक पहुंचा है, बाकी जांच के बाद आगे कुछ कहा जा सकेगा।

दुघर्टना में मरा मेरठ का तेंदुआ तो नहीं
एक्सीडेंट में मारा गया तेंदुआ मेरठ का माना जा रहा है। पिछले 10 दिनों से जो तेंदुआ मेरठ में लगातार घूम रहा था। वन विभाग उसे पकड़ने में नाकाम साबित हो रहा था। माना जा रहा है कि यही तेंदुआ खेतों के रास्ते एक्सप्रेस वे तक पहुंचा है। जो दुघर्टना में मारा गया। बता दें कि मेरठ में पिछले 10 दिनों से लोगों में तेंदुए की दहशत है। पहले तेंदुआ आरवीसी सेंटर कैंट में देखा गया। इसके बाद मेरठ जाग्रति बिहार के कीर्ति पैलेस में नाले के किनारे तेंदुआ नजर आया। लखमी बिहार में दोपहर के समय तेंदुआ देखा गया। फिर जाग्रति बिहार बीडीएस स्कूल के पास तेंदुआ देखा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static