बहराइच हिंसा: राम गोपाल मिश्रा की मौत का लाइव वीडियो, झंडा लगाने के दौरान मारी गोली

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 12:18 PM (IST)

बहराइच हिंसा: यूपी के बहराइच में हुए हिंसा के मामले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। दरअसल,यह वही वीडियो है जिसमें झंडा उतारने वाले गोपाल मिश्रा को गोली मारी गई थी। गोली लगते ही रामगोपाल मिश्रा नीचे गिरा था और छत पर झंडा लगाने के दौरान राम गोपाल मिश्रा को गोली मारी गई। बहराइच हिंसा का यह वीडियो 13 अक्तूबर की शाम 5 बजे का बताया जा रहा है।

 

इस हिंसा से जुड़े और भी वीडियो सामने आए हैं, जिसमें एक शख्स हाथ में बंदूक लिए भी नजर आ रहा है। बता दें कि रविवार (13 अक्तूबर) को बहराइच में दुर्गा पूजा के मौके पर मूर्ति विसर्जन यात्रा के दौरान सांप्रदायिक हिंसा भड़कने पर 22 वर्षीय युवक राम गोपाल मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके साथ ही इस हिंसा में पथराव और गोलीबारी में करीब छह लोग घायल हो गए थे।

बता दें कि बहराइच जिले के महाराजगंज इलाके में हिंसा में हुई युवक की हत्या के बाद फैले तनाव के मामले में बुधवार तक कुल 11 केस दर्ज हुए हैं। इसके साथ ही इस मामले में 55 लोग गिरफ्तार किये जा चुके हैं। वहीं इस घटना में लापरवाही बरतने के आरोप में महसी के पुलिस क्षेत्राधिकारी रूपेन्द्र गौड़ को हटा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static