करोड़ों के लोन की थी बकायदारी, दबंग ने बैंक में घुसकर मैनेजर को पीटा... पूर्व में डिप्टी एसपी बनकर कर चुका है ये अपराध

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 05:27 PM (IST)

कानपुर (प्रांजुल मिश्रा) : उत्तर प्रदेश के कानपुर से रसूखदार शख्स की दबंगई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें एक दबंग बैंक मैनेजर के साथ मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल बैंक खाते की लिमिट न बढ़ाने पर दबंग ने बैंक के मैनेजर के साथ मारपीट कर दी। बैंक के अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों पर 12 करोड़ रुपया बकाया है इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या था पूरा मामला
कानपुर के पांडू नगर स्थित यूनियन बैंक के रीजनल ऑफिस में बीते मंगलवार को विक्रांत सिंह ने मुख्य प्रबंधक के केबिन में घुसकर गाली गलौज करते हुए उन्हें पीट दिया। वही बीच बचाव करने अन्य बैंक कर्मी पहुंचे तो उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी और बताया जा रहा है कि विक्रांत सिंह का खाता पहले से ही एनपीए (नॉन परफॉर्मिंग स्टेटस) है। और विक्रांत और लोन मांगने पहुंचा था बैंक द्वारा जब और लोन देने से इनकार कर दिया गया तो विक्रम सिंह ने यूनियन बैंक के मुख्य प्रबंधक प्रशांत कुमार के साथ मारपीट करदी।

क्या कहना है मैनेजर का...?
कानपुर के काकादेव स्थित पांडू नगर में यूनियन बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय में मुख्य प्रबंधक प्रशांत कुमार ने बताया कि मंगलवार शाम 6:00 बजे उप महाप्रबंधक अमित सिन्हा के केबिन में वह बैठे हुए थे उसी वक्त एनपीए खाताधारक विक्रांत सिंह अपने साथी श्रेयस जयसवाल के साथ केबिन में जबरन चला आया और उसका "मेसर्स सिंह कसलरी सर्विसेज" के नाम से खाता है जिस पर पहले से ही लोन बकाया था डिफाल्टर होने के बाद भी उसपर और लोन मांग रहा था। मना करने पर विक्रांत ने मैनेजर के साथ मारपीट कर दी जिसका वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया पुलिस ने दोनों आरोपियों को थाने गिरफतार कर थाने ले आई।

 

विक्रांत सिंह का विवादों से है पुराना नाता...
विक्रांत सिंह का विवादों से पुराना नाता है इसके पहले भी विक्रांत सिंह लखनऊ में डिप्टी एसपी बनकर महिला सिपाही का हाथ पकड़ चुका है जिसपर उन्हें लखनऊ के विभूतिखंड थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लखनऊ की गोमती नगर की समिट बिल्डिंग में तैनात महिला सिपाही महिला सिपाही अपनी ड्यूटी कर रही थी इस दौरान गेट पर एक कार आई महिला सिपाही ने गाड़ी को पार्किंग में खड़ा करने को कहा था इतने में कार के अंदर एक व्यक्ति(विक्रांत सिंह) कार से बाहर निकला और खुद को पुलिस विभाग का डिप्टी पुलिस कमिश्नर बताया, इसी बीच खुद को डिप्टी पुलिस कमिश्नर बताने वाले शख्स ( विक्रांत सिंह) ने महिला सिपाही के कंधे पर हाथ रखकर उसके साथ छेड़छाड़ की थी इसका महिला सिपाही ने उसका विरोध किया था इसकी पुलिस  को दी मौके पर विभूतिखण्ड थाने की पुलिस ने आरोपी विक्रांत को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Recommended News

Related News

static