PM मोदी की पहली चुनावी रैली 30 मार्च को, मेरठ लोकसभा क्षेत्र से फूंकेंगे चुनावी बिगुल....जयंत चौधरी भी होंगे शामिल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 27, 2024 - 12:38 PM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मार्च से उत्तर प्रदेश में चुनावी बिगुल फूंकने जा रहे हैं। यह रैली मेरठ में होगी। इसमें रालोद प्रमुख जयंत चौधरी भी हिस्सा लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 मार्च को मेरठ से उत्तर प्रदेश में चुनावी शंखनाद करेंगे। 30 मार्च को वह मेरठ में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रत्याशियों के समर्थन में रैली करेंगे। इस रैली में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी भी शामिल होंगे। इसे लेकर मंगलवार को दोनों पार्टियों के प्रदेश पदाधिकारियों की समन्वय समिति की बैठक भी हुई है।

PunjabKesari

जयंत चौधरी पहली बार PM मोदी के साथ साझा करेंगे मंच!
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रदेश में पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर चुनाव होना है। इसके लिए नामांकन चल रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रैली के माध्यम से गठबंधन के प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाएंगे। मेरठ से भाजपा ने हाल ही में अरुण गोविल को अपना प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं एनडीए में शामिल होने के बाद जयंत चौधरी भी पहली बार पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे। रालोद के राष्ट्रीय सचिव अनुपम मिश्रा ने बताया कि 30 मार्च को पीएम मोदी व जयंत चौधरी की संयुक्त रैली की तैयारी तेजी से शुरू कर दी गई है।

PunjabKesari

जयंत चौधरी की चुनावी सभाएं 28 मार्च से
रालोद के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे ने बताया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जयंत चौधरी की चुनावी सभाएं 28 मार्च से शुरू हो रही हैं। 28 को वह अमरोहा व बिजनौर लोकसभा क्षेत्र में सभा करेंगे। 31 मार्च को वह मुजफ्फरनगर व बागपत लोकसभा क्षेत्र में, दो अप्रैल को कैराना व बागपत लोकसभा क्षेत्र तथा चार अप्रैल को बिजनौर व बागपत लोकसभा क्षेत्र में एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित सभा संबोधित करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static