Lok Sabha Election: आज आगरा दौरे पर Mayawati, कोठी मीना बाजार मैदान में करेंगी जनसभा को संबोधित

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 08:50 AM (IST)

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार कर रहे है। सभी यूपी में 80 की 80 सीटों पर जीत हासिल करना चाहते है। इसी क्रम में बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) आज आगरा दौरे पर आएंगी। यहां पर वह आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीटों पर बसपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी। मायावती कोठी मीना बाजार में आयोजित जनसभा को संबोधित कर वोटरों को साधने की कोशिश करेंगी।

कोठी मीना बाजार मैदान में होगी मायावती की जनसभा
बसपा प्रमुख मायावती आज यानी शनिवार सुबह 10ः00 बजे हेलिकॉप्टर से कोठी मीना बाजार मैदान में आयोजित जनसभा में पहुंचेंगी। यहां पर वह आगरा लोकसभा सीट और सीकरी लोकसभा सीट के प्रत्याशी के समर्थन में रैली करेंगी। इस जनसभा में भारी संख्या में लोग पहुंचने की उम्मीद है। बसपा सुप्रीमो जनसभा में पहुंचने वाले लोगों को संबोधित करेंगी और अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेगी। बता दें कि हर चुनाव में प्रचार खत्म होने से पहले मायावती की जनसभा इसी मैदान पर होती रही है।

यह भी पढ़ेंः Prayagraj News: मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ा झटका, याचिका पर सुनवाई अब 13 मई तक टली

आगरा सीट को जीतने के लिए ताकत झोंक रही मायावती
जानकारी के मुताबिक, बसपा ने अभी आगरा लोकसभा सीट पर खाता नहीं खोला है, जबकि फतेहपुर सीकरी सीट पर एक बार ही जीत दर्ज की है। इस बार मायावती आगरा लोकसभा सीट से अपना खाता खोलना चाहती है और इसके लिए वह पूरी ताकत झोंक रही है। वह इस सीट को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। पार्टी ने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी है, वहीं मुस्लिम वोटों के लिए पूर्व सांसद मुनकाद अली को दो दिनों से आगरा में सभाएं करने के लिए भेजा है। आज मायावती खुद यहां पर जनसभा को संबोधित कर वोट की अपील करेंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static