विदेश भेजने का सपना दिखाकर लूटा, व्यक्ति ने होटल में बुलाकर किया बेहोश फिर...

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 12:37 PM (IST)

Meerut: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने करेल के दो परिवारों को जर्मनी भेजने के नाम पर मेरठ बुला लिया और  फिर होटल में उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर उनके सारे पैसे अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर फरार हो गया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला मेरठ जिले के आबूलेन स्थित राज महल होटल का है। जहां केरल के रहने वाले दो परिवार रुके थे। बताया जा रहा है कि बुधवार रात को खाना खाकर वह सो गए थे। वहीं, गुरुवार की सुबह जब होटल के स्टाफ ने उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद स्टाफ ने दूसरी चाबी का इस्तेमाल कर दरवाजा खोला। वहीं, कमरे में दोनों परिवार के लोग बेहोश पड़े थे। जिसे देख कर स्टाफ ने हैरान रह गया और आनन-फानन में उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी।
PunjabKesari
वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया दिया। जानकारी के मुताबिक केरल के रहने वाले दो परिवारों को जर्मनी भेजने के नाम पर अनिल नाम के एक व्यक्ति ने मेरठ बुलाया था। बताया जा रहा है कि जर्मनी जाने के लिए वह कुछ दस्तावेज साइन करने के लिए पहुंचे थे। जहां होटल में रात को उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर 93 हजार रुपए ठग लिए।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि मेरठ के सदर बाजार थाना क्षेत्र के राजमहल होटल में अनिल नाम के एक व्यक्ति ने  केरल से आने वाले दो परिवारों के नाम तीन कमरे बुक कराए थे। वहां के दो कमरों में वह रुके थे। वहीं, रात को दोनों परिवारों को नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया गया और फिर उनके मोबाइल से 93 हजार रुपए ट्रांसफर कर फरार हो गए। उन्होंने आगे कहा कि मामले की जांच की जा रही है। सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static