'जब तक आ नहीं जाती मैं...', हाईटेंशन पोल पर चढ़ा सिरफिरा आशिक, नीचे उतारने में पुलिस के छूटे पसीने

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 05:48 PM (IST)

अम्बेडकर नगर (कार्तिकेय द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में एक सिरफिरा आशिक ने हाई टेंशन पोल पर चढ़ कर घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा किया। उसे नीचे उतारने के लिए ग्रामीणों के साथ उसकी प्रेमिका भी मिन्नतें करती देखी गई। कई घंटों तक हंगामा करने के बाद मीडिया के आने पर युवक पोल से नीचे उतरा। युवक का आरोप है कि जब वह प्रेमिका के पिता से बात करने गया तो उन्होंने उसे बहुत पीटा और थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। वहीं, अब पुलिस की कार्रवाई से आहत होकर हाई टेंशन पोल पर चढ़ गया। 
PunjabKesari
कड़ी मशक्कत कर पुलिस ने युवक को उतारा नीचे
मामला जिले के अहिरौली थाना क्षेत्र का है। जहां एक हाइटेंशन पोल पर अंकुश गुप्ता नाम का युवक चढ़ गया। उसे हाईटेंशन पोल पर चढ़ा देख वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची गई। साथ ही उसकी प्रेमिका भी वहां पहुंच गई। सभी अंकुश से नीचे उतरने के लिए कहने लगे, लेकिन वह नीचे नहीं उतरा। इसके बाद सिरफिरे आशिक को पोल से उतारने के लिए पुलिस को कड़ी मसक्कत करनी पड़ी, लेकिन वह उतरने को तैयार नहीं था। जहां तक नीचे से उसकी प्रेमिका भी उतरने के लिए मिन्नतें करती रही।

PunjabKesari

घंटों हंगामा करने के बाद अंकुश ने कहा कि वह मीडिया के आने पर ही पोल से नीचे उतरेगा। वहीं, जब वहां मीडिया कर्मी पहुंचे तब जाकर वह नीचे उतरा। उसका आरोप था कि पहले प्रेमिका के पिता ने उसे मारा पीटा और फिर पुलिस उसे 4 दिन से उसे थाने में बैठा के रखा। हालांकि पुलिस ने युवक को थाने ले जाने की बात से इंकार किया है।
PunjabKesari
'प्रेमिका के पिता से बात करने गया तो उन्होंने बहुत पीटा...'
पोल से नीचे उतरकर अंकुश ने मीडिया को बताया कि जब मैं प्रेमिका के पिता से बात करने के लिए उसके घर गया तो उन्होंने बहुत मारा-पीटा और उसके विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। आज चार-पांच दिनों से हमको थाने में रखा गया है। वहां न ठीक से खाना नहीं मिलता और हमेशा मेंटली टॉर्चर करते रहते है, मारते है, गन्दी-गन्दी बाते करते है।

PunjabKesari

हमारे पिता को भी थाने बुलाकर मारा गया। हम दोनों बालिग है शिव बाबा के मंदिर में शादी कर लिए है। कोर्ट में भी हमारा बयान भी दर्ज हुआ है। जिसमें इन्होंने हमारे पक्ष में बयान दिया है। हम चाहते है कि हम दोनों बिना किसी प्रॉब्लम के रहे और हमे किसी से कोई झगड़ा लड़ाई नहीं चाहिए।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी कौस्तुभ ने बताया कि युवक के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज है। लड़की को बरामद किया गया था। आज यह युवक हाईटेंशन पोल पर चढ़कर इस बात पर आपत्ति कर रहा था कि उसके विरुद्ध कोई विधिक कार्रवाई न की जाय। लड़की से उसकी शादी करा दी जाय। युवक को पोल से नीचे उतारा गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static