प्रेमी-जाेडे़ और होटल मालिक पर देह व्यापार का मामला दर्ज करना पड़ा भारी, CO समेत 10 पुलिसवालाें पर FIR

punjabkesari.in Wednesday, Sep 02, 2020 - 02:46 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश में अमरोहा के गजरौला स्थित हाईवे रिजार्ट में देह व्यापार मामले में उच्च नयायालय के आदेश पर गलत तरीके से जेल भेजना व पुलिस की छवि को धूमिल करने समेत कई धाराओं में गजरौला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को यहां बताया कि वर्ष 2015 में देह व्यापार के एक मामले में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने के मामले में तत्कालीन मंडी धनौरा सीओ मोहनलाल, दो उपनिरीक्षकों समेत दस पुलिसकर्मियों के विरुद्ध उच्च न्यायालय के आदेश पर गजरौला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक विपिन ताड़ा ने आज कहा कि 05 मई 2015 को थाना गजरौला पुलिस ने नेशनल हाईवे से सटे रिसोर्ट में छापेमारी के दौरान प्रेमी जोड़े पकडऩे का दावा किया था। जिसमें अवैध रूप से देह व्यापार की कार्रवाई प्रेमी युगल तथा होटल स्वामी समेत कई और लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया था। इसे लेकर होटल मालिक ने उच्च न्यायालय में अपील की थी।
PunjabKesari
हाईकोर्ट की दखलंदाजी के बाद गलत तरीके से जेल भेजना व पुलिस की छवि को धूमिल करने समेत कई धाराओं में तत्कालीन सीओ समेत 10 पुलिसकर्मियों पर मंगलवार को गजरौला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static