सुरक्षा मांगने आए प्रेमी युगल का HC के सामने से हुआ अपहरण, पुलिस ने खागा बार्डर से किया बरामद

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 12:59 PM (IST)

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में प्रेम विवाह करने के बाद हाईकोर्ट में सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंचे प्रेमी युगल को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से पुलिस ने मुक्त करा लिया है। प्रेमी युगल हाईकोर्ट में अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका दायर करने पहुंचे थे। न्यायालय परिसर जाने के पहले गेट के बाहर इंतजार कर रहे लोगों ने उनका अपहरण कर लिया। अपहरण की सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।

अपर पुलिस महानिदेशक (प्रयागराज मंडल) एस एन साबत ने प्रेमी युगल के अपहरण के बाद प्रयागराज की सीमा समेत कौशाम्बी, फतेहपुर और आसपास के जिलों की पुलिस को बैरियर लगाकर संघन जांच के आदेश दिए। कानपुर के कल्याणपुर थाने की पुलिस ने अपहृत गाड़ी को पकड़कर फतेहपुर की खागा पुलिस को सौंप दिया। उन्होंने बताया कि गाड़ी में एक किशोर और किशोरी के अलावा 6 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए लोगों में एक लड़की का पिता और रिश्तेदार हैं।
PunjabKesariउन्होंने बताया कि अमरोहा के नवगवां क्षेत्र के नानक नगली की रहने वाली किशोरी के परिजनों की तरफ से अमरोहा के नवगवां थाने में मुरादाबाद के कांठ थानाक्षेत्र के देहरी जुम्मन निवासी शमीम के खिलाफ नाबालिग को भगाने का मामला दर्ज कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है। लड़की के नाबालिग होने पर भगाने के आरोप में किशोर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि लड़का और लड़की को जबरन गाड़ी में डालकर अपहरण करने का प्रयास किया गया है कि नहीं। जबरन उठाने की बात साबित होने पर परिजनों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस सभी को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static