लॉकडाउन में नहीं भागे प्रेमी तो उनकी प्रेमिकाओं ने खाया जहर, प्रेमी हुए फरार

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 06:26 PM (IST)

जौनपुर: लॉकडाउन के चलते प्रेमी अपनी प्रेमिकाओं को लेकर नहीं भागे तो दो ने जहर खा लिया। एक प्रेमिका को तो चिकित्सकों ने बचा लिया लेकिन दूसरी की हालत नाजुक बनी हुई है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

घटना खेता सराय थानांतर्गत एक गांव की है। यहां के तीन दलित युवकों का दो साल से पड़ोस  की रहने वाली तीन  सजातीय युवतियों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्यार गहरा हुआ तो सभी ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई। परिवार वालों को इसका पता चला तो विरोध शुरू हो गया। विरोध के बावजूद भी सभी अपने वादे पर अटल रहे। 

योजना के मुताबिक तीनों  प्रेमिकाओं ने प्रेमियों संग भाग जाने का फैसला लिया। इस बीच वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी। जिसकी वजह से तीनों प्रेमियों ने लॉकडाउन का हवाला देकर न भागने की सलाह दी। इस पर तीनों नाराज हो गईं और आत्महत्या करने के लिए ज़हर खाने की ठान ली। जब तीनों जहर लेकर बैठीं तो इनमें से एक युवती ने ऐन वक्त पर इरादा बदल कर वहां से चली गई। जबकि अन्य दो ने जहर खा लिया। हालात बिगड़ी तो शोर मच गया। आनन-फानन में परिजन दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद एक युवती की सेहत में सुधार हुआ, लेकिन दूसरी की हालत गम्भीर बनी हुई है। जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। 

उधर इनके प्रेमियों को जब मामले की जानकारी हुई तो सभी घर से फरार हो गए। हालांकि पुलिस को इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static