Crime News: झगड़े के बाद प्रेमी ने युवती को ट्रेन के आगे दिया धक्का, कटकर हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 01:15 PM (IST)

बरेली/फतेहगंज पूर्वी: प्रेम-प्रसंग में युवती की मौत की दर्दनाक खबर सामने आई है। फतेहगंज पूर्वी क्षेत्र में रेलवे लाइन के किनारे घूम रहे प्रेमी जोड़े में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। थोड़ी देर बाद प्रेमिका की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। युवती के परिजनों ने युवक पर ट्रेन के आगे धक्का देने का आरोप लगाया है। हादसे के बाद मीरानपुर कटरा और फतेहगंज पूर्वी पुलिस मौके पर पहुंची। काफी देर तक दोनों थानों की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। बाद में कटरा पुलिस ने अपना क्षेत्र माना। परिजनों ने कटरा थाना में युवक के खिलाफ तहरीर दी है।

PunjabKesari

दूसरे समुदाय के युवक से चल रहा था प्रेम-प्रसंग 
फतेहगंज पूर्वी के एक मोहल्ला की रहने वाली 19 वर्षीया युवती का नगर के ही दूसरे मोहल्ले के दूसरे समुदाय के युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बुधवार सुबह करीब 11 बजे दोनों घूमने के लिए रेलवे लाइन के किनारे बहगुल नदी के पुल के पास पहुंचे। जहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। उसी दौरान अपलाइन से गुजर रही भटिंडा एक्सप्रेस की चपेट में आने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची वी तो तो पता चला कि घटना स्थल थाना मीरानपुर कटरा क्षेत्र का है। मीरानपुर कटरा थाना पुलिस पहुंची और फिर दोनों थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझ गई। काफी देर तक ड्रामा चलने के बाद कटरा पुलिस ने अपना क्षेत्र मान कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शव शाहजहांपुर भेजा।

PunjabKesari

मामले की जांच कर रही पुलिस
इधर युवती के परिजनों का आरोप है कि प्रेमी युवक ने उसे ट्रेन के आगे धक्का दिया था। जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। परिजनों ने घटना की तहरीर कटरा पुलिस को दी है। वहीं देर शाम युवती के परिजन थाना फतेहगंज पूर्वी पहुंचे। यहां उन्होंने मामला दर्ज करने को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन किया। थाना प्रभारी फतेहगंज पूर्वी मदन मोहन चतुर्वेदी ने बताया कि युवती की ट्रेन से कटने से मौत हुई है। घटना स्थल कटरा थाना क्षेत्र का था। कटरा पुलिस ही मामले की जांच कर रही है। फतेहगंज पूर्वी थाने से भी पुलिस मौके पर गई थी, सीमा विवाद की कोई बात सामने नहीं आई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static