Loving Couple ने खाया जहर: प्रेमी की मौत, प्रेमिका की हालत नाजुक

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 09:58 PM (IST)

फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कोतवाली क्षेत्र फतेहगढ़ में एक प्रेमी जोड़े ने संदिध परिस्थितियों में जहर खाकर जान देने की कोशिश की। दोनों की हालत बिगड़ने पर परिजन आनन्-फानन में जिला अस्पताल लोहिया लेकर पहुंचे लेकिन तब तक प्रेमी युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं प्रेमिका का जिला अस्पताल के डाक्टरों ने प्राथिमक उपचार कर हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें- Video: 8 साल का मासूम शिकायत लेकर पहुंचा थाने, बोला- पुलिस अंकल शराब बंद करा दो... नशे में पापा करते हैं हंगामा

PunjabKesari
बता दें कि कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र के सारः ग्राम निवासी प्रेमी युगल ने जहर खा कर आत्महत्या का प्रयास किया। जहर खाने की जानकारी मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया। दोनों के परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल लोहिया लेकर आये उसी दौरान प्रेमी युवक की मौत हो गयी। प्रेमिका की हालत गंभीर बनी हुई हुई।

यह भी पढ़ें- मामूली विवाद में पति पत्नी के बीच पहले जमकर हुई मारपीट, फिर गुस्साई पत्नी ने काट डाली पति की जुबान

PunjabKesari
जिला अस्पताल के डाक्टरों ने प्रेमिका का प्राथमिक उपचार कर हायर सेंटर सैफई रेफर कर दिया है। पुलिस पुरे मामले पर परिजनों की तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही करने की बात कह रही है लेकिन जानकारी के मुताबिक मृतक प्रेमी युवक के परिजन प्रेमिका के परिजनों पर जबरन जहर देने का आरोप लगा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static