लखनऊः STF से मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ''डॉक्टर'' ढेर

punjabkesari.in Saturday, Jul 11, 2020 - 09:46 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ जारी अभियान में शुक्रवार को बहराइच जिले में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) से हुई मुठभेड़ में 50 हजार रुपए का इनामी अपराधी पन्ने लाल यादव उर्फ डॉक्टर मारा गया। एसटीएफ की ओर से देर रात जारी बयान के मुताबिक बहराइच जिले के हरदी क्षेत्र स्थित गलकारा अहिरन पुरवा में हुई मुठभेड़ के दौरान गोरखपुर और गोंडा में रंगदारी के अनेक मामलों में वांछित 50,000 रुपए का इनामी बदमाश पन्ने लाल यादव मारा गया।

बयान के अनुसार एसटीएफ को सूचना मिली थी कि गोरखपुर जिले के गुलरिहा थाने का हिस्ट्रीशीटर यादव बहराइच के अहिरन पुरवा गांव के बाहर एक झोपड़ी में रहता है। वहां उसने बड़ी संख्या में हथियार और कारतूस जमा कर रखे हैं और वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। एसटीएफ की टीम ने उसके घर की घेराबंदी की तो वहां कुछ और लोग भी मौजूद नजर आये। एसटीएफ ने उन सभी को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा तो अंदर मौजूद लोगों ने एसटीएफ जवानों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पास के ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गयाा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दियाा। 

बयान के मुताबिक यादव के दो साथी मौके से भागने में सफल रहे। यादव पर गोरखपुर, महराजगंज, बाराबंकी, लखनऊ, बहराइच, गोंडा और लखीमपुर खीरी में जघन्य अपराधों के कुल 30 मुकदमे दर्ज थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static