लखनऊ: 8वीं क्लास के बच्चे ने शिक्षक को मारा चाकू, हालत गंभीर

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 06:16 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना  काकोरी स्थित राम प्रसाद बिस्मिल मेमोरियल पब्लिक स्कूल में आठवीं क्लास के  एक बच्चे ने शिक्षक श्याम गुप्ता पर चाकू से हमला कर दिया। छात्र ने शिक्षक के गले और हाथ पर चाकू से हमला किया है। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
PunjabKesari
बता दें कि क्‍लास में बैठने को लेकर शिक्षक और बच्चे से विवाद हुआ था। छात्र शिक्षक को चाकू मारकर स्कूल से फरार भी हो गया। जिसके बाद से गंभीर रूप से घायल शिक्षक को मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर  भेजा गया है। वहीं स्कूल मैनेजमेंट ने खबर करने गए पत्रकारों से भी अभद्रता की है। यह मेमोरियल पब्लिक स्कूल पूर्व विधायक इरशाद खान का है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार आरोपित छात्र स्‍कूल के बैग में चाकू छिपाकर लाया था। आरोपित छात्र के परिजन भी फरार हैं। आरोपित छात्र के चाचा और मामा हत्‍‍‍या के मामलों में सजा काट रहे हैं। चाचा ने गांव के प्रधानपति की हत्‍या कर दी थी वहीं आरोपित छात्र का मामा कुरैश अहमद भी एक हत्‍या के आरोप में जेल में बंद है। उस पर व्‍यापारी की हत्‍या का आरोप है। जिसमें काफी समय से मुकदमा कोर्ट में चल रहा है।
PunjabKesari
प्रधानाचार्य बीसी भट्ट ने बताया कि शिक्षक श्याम गुप्ता पर चाकू से हमला करने वाला आठवीं क्लास का मो. अब्दुल्ला है। इसे हम पहले भी कई बार स्कूल से रेस्टीकेट कर चुके हैं। इस बार 2 माह के बाद यह स्कूल  पढ़ने के लिए आया था। आज जब शिक्षक स्कूल में पड़ा रहे थे तो अब्दुल्ला ने पीछे से उन पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी यह फाइटिंग जैसे कई काम में लिप्त पाया गया है जिसमें हम कार्रवाई भी कर चुके हैं। इस स्कूल में अब्दुल्ला शुरू से ही पढ़ रहा है। इसका किसी अन्य छात्र से कोई मतलब नहीं रहता था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static