लखनऊ: चलती कार में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी पीड़िता की पहचान वाले

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 11:06 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लखनऊ के विभूतिखण्ड क्षेत्र में चलती कार में सामूहिक बलात्कार के बाद युवती को फेंककर फरार होने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी चारों युवती की पहचान वाले हैं।

युवती का आरोप है नौकरी लगाने के नाम पर उन लोगों ने उससे पैसा लिया था,लेकिन नौकरी नहीं लगी। आरोपियों ने उसे गुरुवार शाम पैसा वापस करने के लिए बुलाया था। युवती का कहना है कि उन लोगों ने उसे पैसा तो दिया नहीं और जबरन कार में डाल कर ले गए। आरोपियो ने उसके साथ बलात्कार किया और बाद में चलती कार से शहीद पर तेलीबाग इलाके में फेंककर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि युवती की तहरीर पर बबलू, कांशी, हरीश और जेपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। सूत्रों के अनुसार आरोपी और युवती मलिहाबाद क्षेत्र के एक ही गांव के रहने वाले हैं। आरोपी बबलू और पीडिता के परिवार के बीच काफी समय से रंजिश चल रही है। पुलिस सामूहिक बलात्कार के मामले को संदिग्ध मान रही है। उन्होंने बताया कि युवती की मेडिकल जांच रिपोर्ट आने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static