Lucknow: खेत में रंगरलिया मना रहे प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने धर दबोचा, पहले पीटा फिर कराया निकाह

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 12:52 PM (IST)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में खेत में रंगरलिया मना रहे प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में दबोच लिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई की। जिसके बाद इस मामले पर गांव में पंचायत बैठाई गई। पंचों के फैसले के बाद दोनों का निकाह कराया गया। इस दौरान दोनों के परिजन मौजूद रहे। वहीं ये मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

डिडौली थाना इलाके के एक गांव में युवक और युवती के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से छिप-छिपकर मिला करते थे। दोनों के प्यार के चर्चे गांव के ग्रामीणों की जुबान पर बने हुए थे। युवक-युवती दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिजन उनकी शादी के खिलाफ थे। सोमवार की शाम दोनों गांव के बाहर स्थित गन्ने के खेत में मिलने गए थे। ग्रामीणों ने उन्हें गन्ने के खेत में रंगरेलिया मनाते देखा। उन्होंने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। ग्रामीणों ने दोनों के परिजनों को भी बुला लिया।

इस दौरान ग्रामीणों ने खेत पर ही युवक और युवती की पिटाई कर दी। दोनों को गांव में लाकर पंचायत बुलाई। पंचायत में दोनों की शादी कराने की बात कही गई। दोनों के परिजन इस शादी के खिलाफ थे। पंचायत में परिजनों को समझाया गया। बाद में वह सभी राजी हो गए। पंचायत में दोनों की शादी कराने का फैसला लिया गया। शादी कराने के लिए मौलाना को बुलाया गया। पंचायत में दोनों का निकाह करा दिया। शादी होने के बाद युवती अपनी ससुराल चली गई। पुलिस को इस मामले में सूचना नहीं दी गई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static