लड़की का रेप कर MMS बनाया फिर मांगे 2 लाख रुपए, पैसे न देने पर वीडियो किया वायरल

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 05:56 PM (IST)

हरदोई (मनोज तिवारी) : उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जहां दो लड़कों ने एक छात्रा का दो वर्ष पूर्व  रेप कर उसका MMS बना लिया। इसके बाद लड़के छात्रा का शोषण करते रहे और बात न मानने के हालत में उसका MMS वायरल करने की धमकी देने लगें। आखिर में जब लड़की ने लड़कों से फोटो व वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो लड़कों ने उससे 2 लाख रुपए की मांग करने लगें और न दे पाने पर उसका MMS वायरल कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी से मिलकर लड़कों के खिलाफ FIR दर्ज कराया।

PunjabKesari

दो साल पूर्व किया रेप
पुलिस को दिए प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने बताया कि वह छात्र BSc फाइनल ईयर की छात्रा है और लोनार कोतवाली इलाके के एक गांव की रहने वाली है। पीड़िता ने बताया कि वह शहर के एक कोचिंग संस्थान में कोचिंग करती है। दो साल पहले  योगेश उर्फ गोलू सिंह और प्रदुम मिश्रा उससे छेड़खानी व अश्लील हरकत करते हुए उसका पीछा करते थे। एक दिन उन दोनों ने उसे बहला फुसलाकर शहर से दूर अपने साथ किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। जहां उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ दोनों ने बारी-बारी से बलात्कार किया और वीडियो बना लिया।

PunjabKesari

MMS बनाकर कर रहे थे शोषण
पीड़िता ने बताया कि रेप के बाद लड़के 2 वर्षों से उसे अपने बताए स्थान पर बुलाकर सामूहिक बलात्कार करते चले आ रहे थे। जब वह विरोध करती तो गाली गलौज करते, गला दबाते हुए जान से मारने की धमकी देते और मारपीट करते थे। इल सब से तंग आकर लड़की ने जब उनसे फोटो डिलीट करने की बात करती तो यह लोग उससे 2 लाख रुपये की मांग करते और ना देने पर देह व्यापार करने के लिए मजबूर करते थे। पीड़िता ने बताया कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह आत्महत्या करने के लिए विवश होगी।

PunjabKesari

पुलिस बोली कार्रवाई कर रहें
जब इस मामले में पत्रकारों ने जिले के अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह से पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्हें पीड़िता की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है। पुलिस ने आरोपी लड़कों के खिलाफ FIR दर्ज कर लिया है और विधिक कार्रवाई कर रही हैं। इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई हैं लेकिन जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static