महोबा: मेरे साथ रेप हुआ, वीडियो बनाया गया, मेरी मौत का जिम्मेदार प्रेम है... सुसाइड नोट लिख किशोरी ने लगाई फांसी

punjabkesari.in Friday, Feb 18, 2022 - 03:23 PM (IST)

महोबा: मेरे साथ जबरदस्ती हुई है, मेरा दुष्कर्म हुआ... वीडियो वायरल करने की धमकी दी है... मेरी मौत का जिम्मेदार प्रेम कुमार है, इसलिए फांसी लगा कर मरना है, टूटी फूटी भाषा में उत्तर प्रदेश में महोबा के सदर कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को पीड़िता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन-लीला समाप्त कर ली।      

पुलिस उप अधीक्षक राम प्रवेश राय ने बताया कि शाहपहाडी गांव में दसवीं कक्षा की छात्रा का शव उसके कमरे में फांसी से लटका मिला। परिजनों के मुताबिक 15 वर्षीय किशोरी कल रात रोज की तरह अपने कमरे में सोने के लिए गई थी। सुबह काफी समय तक कमरे के दरवाजे न खुलने और किसी प्रकार की आहट न मिलने पर किसी अनहोनी की आशंका के मद्देनजर मामले से पुलिस को अवगत कराया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया और पंचनामा भरकर उसे पोस्टमाटर्म के लिए भेजा है।

उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर पुलिस ने किशोरी द्वारा लिखा गया सोसाइड नोट बरामद किया है। दो पेज के इस पत्र में मृतका ने अपने साथ कुछ समय पूर्व हुई बलात्कार की घटना का जिक्र करते हुए आरोपी गांव के ही एक युवक द्वारा उसका अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल कर प्रताड़ित करने की बात कही है। इसके आधार पर पुलिस ने मामले में आरोपी युवक प्रेमकुमार के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 354, 506, 376(3), 306 और पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static