मैनपुरी एनकाउंटर: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली, एक सिपाही भी घायल

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 10:48 AM (IST)

मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी में बड़ी वारदात की योजना बना रहे बदमाशों और स्वाट टीम की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 25 हजार का कुख्यात इनामी बदमाश घायल हुआ है। घायल बदमाश पर मैनपुरी समेत आसपास के जनपदों में संगीन धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं। मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है। घायल बदमाश और सिपाही को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।वहीं बदमाश का एक साथी भाग जाने में सफल हुआ, जिसकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के बिछिया रोड पर हुई बदमाशों की मुठभेड़ का है। जानकारी के मुताबिक आज शुक्रवार सुबह हिस्ट्रीशीटर अनुज अपने एक अन्य साथी के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए खड़ा था। तभी पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने घेराबंदी कर मोर्चा संभाल लिया। बदमाशों ने पुलिस को देखते ही पुलिस के ऊपर फ़ायरिग शुरू कर दी।

वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाई में की गई फायरिंग में एक गोली बदमाश अनुज के पैर में लगी है। जिससे वह पर गिर पड़ा उसका दूसरा साथी मौका पाकर घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटनाक्रम में पुलिस का आरक्षी भी घायल हुआ है। तो वहीं घायल बदमाश और आरक्षी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static