मैनपुरी: पत्नी को फाड़वे से काट कर उतारा मौत के घाट, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Aug 19, 2020 - 08:15 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद के घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम तारापुर निवासी एक सनकी पति रणवीर सिंह अपने पत्नी को फाड़वे से काट कर मौत के घाट उतार दिया। मामले की जानकारी मौके पर पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि घटना लगभग दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है। मौत के घाट उतार दिया जब वह घर से बाहर किसी काम के लिए जा रही थी।  जैसे ही मीना देवी घर से बाहर निकल कर खड़ंजे पर जा रही थी तभी पीछे से फावड़ा लेकर पति आया और उसने कोई बातचीत न करते हुए पीछे से गर्दन पर प्रहार कर दिया जिससे महिला की गर्दन कट गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कि आखिर पति ने इस तरह से क्यों प्रहार करके मौत के घाट उतारा है फिलहाल पुलिस हत्यारा पति रणवीर से पूछताछ कर रही है। साथ ही हत्या प्रयोग किया गए फावड़े को भी बरामद कर लिया है। वहीं मृतक के पुत्र ने बताया कि पिता कुछ दिनों से मानसिक  रूप से परेशान है जिसको अटैक पड़ता है जिसके चलते कदम उठाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static