पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने के दौरान हुआ बड़ा हादसाः कार चालक ने एक ही परिवार के 5 लोगों को रौंदा, पिता की मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 28, 2022 - 01:58 PM (IST)

Etah: गाजियाबाद के बाद अब एटा में भी कार पार्किंग के दौरान एक बड़ा हादसा हो गया है। जहां गाड़ी पार्किंग के दौरान एक इको कार ने वहां खड़े एक गार्ड और उसके परिवार के 4 लोगों को रौंद दिया। वहीं, हादसे में मौके पर ही गार्ड की मौत हो गई, जबकि भाई-बहन सहित भांजा गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां, पर मौजूद लोगों द्वारा आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि मामला जिले के अलीगंज कोतवाली क्षेत्र का है। जहां नगर के लोहारी दरवाजा मोहल्ला में प्राइवेट पार्किंग में इको गाड़ी को पार्क करने आए ड्राइवर से गाड़ी अनियंत्रित होकर वहां खड़े  5 लोगों पर चढ़ गई। इस हादसे में पार्किंग के गार्ड लालाराम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनके परिवार के बाकी सदस्य घायल हो गए है। जिन्हें आनन-फानन में वहां पर मौजूद लोगों द्वारा अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। वहीं, डाक्टरों द्वारा उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। हादसे के दौरान ही लोगों ने इको कार ड्राइवर को मौके पर ही दबोच कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया है।
PunjabKesari
मुखिया की मौत से सदमे में है पूरा परिवार
वहीं, मृतक के पुत्र अशोक ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए  बताया कि मेरे पिता जी पार्किंग में गार्ड थे। दरअसल भाई को दिल्ली छोड़ने  के लिए जाने वाले थे, तो परिवार के सभी लोग पिता जी से मिलने पार्किंग में गए थे। वहीं, सब एक साथ खड़े थे, तो इसी दौरान एक इको कार ने अचानक आकर सभी को रौंद दिया। अशोक ने कहा कि इस हादसे से हमारे पूरे परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। इसमें हमारे पिता जी की मौत हो गई, हमारी दो बहनें, भांजा और भाई घायल हो गए हैं।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ विक्रांत द्विवेदी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर के मोहल्ला लुहारी दरवाजा में कार पार्किंग के दौरान हादसा हो गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
गाजियाबाद में भी कार पार्किंग को लेकर हुआ था हादसा
बता दें कि इससे पहले कार पार्किंग की वजह से गाजियाबाद में भी दर्दनाक हादसा हुआ था। जिसमें दिल्ली पुलिस के एक रिटायर्ड असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के बेटे वरुण की ईंट से ताबड़तोड़ हमला करके हत्या कर दी गई। दरअसल वरुण मंगलवार की रात टीला मोड़ थाना क्षेत्र में एक ढाबे पर खाना खाने गया था और उसने अपनी कार एक अन्य कार के पास खड़ी कर दी थी, जिससे उसका दरवाजा नहीं खुल पा रहा था। इसी दौरान दूसरी कार से आए लोगों का वरुण से झगड़ा हो गया, जिसने देखते ही देखते बड़ा रूप ले लिया। इसी दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके सिर पर ईंट से ताबड़तोड़ हमले कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में वरुण को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static