लखनऊ में बड़ी वारदात! बेहरमी से मंदिर के पुजारी की हत्या, नकदी-राशन ले गए बदमाश

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 03:28 PM (IST)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के इलाके में शिवपुर गांव के मंदिर में पुजारी की हत्या ने हड़कंप मचा दिया है। मृतक पुजारी की पहचान 85 वर्षीय फकीरे दास की झोपडी में लूटपाट भी की गई है। पुजारी का खून से लथपथ शव बुधवार को मंदिर परिसर में उनकी झोपड़ी के अंदर मिला। वहीं मंदिर में आए एक ग्रामीण ने पुजारी के शव को देखकर पुलिस को सूचना दी।

सूत्रों के मुताबिक, दान पेटी टूटी हुई मिली और उसमें रखी नकदी गायब थी। मंदिर परिसर के स्टोर रूम में रखे खाद्यान्न भी गायब थे। पुलिस सूत्रों ने कहा कि आशंका है कि पुजारी ने लूट के प्रयास का विरोध किया था और बदमाशों ने ईंट से हमला कर दिया। बख्शी का तालाब पुलिस स्टेशन के ऑफिसर, ह्रदयेश कठेरिया ने कहा कि पुजारी पिछले कुछ सालों से मंदिर में अकेले रह रहे थे।

बताया कि पुजारी मूल रूप से सुल्तानपुर जिले के रहने वाले थे और हमने उनके परिवार से संपर्क किया है ताकि पता चल सके कि उनकी हत्या के पीछे कोई पुराना विवाद तो नहीं था। उन्होंने कहा कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल की जांच के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया, लेकिन अभी तक हमलावरों का पता नहीं चल पाया है।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static