उत्तर प्रदेश में हुआ बड़ा सड़क हादसा: बेटा और बेटी सहित मां की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 10:21 AM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। आए दिन होने वाले हादसों में दर्जनों लोग अपनी जान गवां चुके हैं। अब प्रदेश के बुलंदशहर जिले में हुए भयानक सड़क हादसे में एक मासूम सहित एक ही परिवार के 3 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में मारे गए लोगों में बेटा-बेटी और मां शामिल हैं। हादसा ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक की टक्कर के कारण हुआ। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार हो गया और मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।


जानकारी मुताबिक यह सड़क हादसा बुलंदशहर के गुलावठी कोतवाली इलाके में हुआ। जहां चंदपुरा मौहली मोड़ पर बाइक और ट्रैक्टक ट्राली की आपस में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शवों को सड़क से हटाकर अपने कब्जे में लिया।


वहीं हादसे के बाद से मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हादसा होते ही ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में लेकर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं एक ही परिवार के 3 सदस्यों की मौत की सूचना से इलाके में मातम पसर गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static