CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करना पुलिस अधिकारी को पड़ा भारी, एएसपी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देशं

punjabkesari.in Thursday, Jul 07, 2022 - 01:36 PM (IST)

बाराबंकी- उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक पुलिस अधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। यह मामला तब हुआ जब थाना पुलिस अध्यक्ष एक पत्रकार को नसीहत दे रहा था, लेकिन पत्रकार को समझाते हुए उसके शब्द बिगड़ गए और उसने सीएम योगी के बारे में गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए टिप्पणी कर दी। जिसका किसी ने वीडियो बना कर भाजपा जिला अध्यक्ष को भेज दिया। वीडियो देखने के बाद भाजपा अध्यक्ष ने एएसपी के पास पुलिस अधिकारी के खिलाफ शिकायत पत्र जारी करवाया। जिसके बाद एएसपी द्वारा मामले की गंभीरता को देखते केस दर्ज कर कार्रवाई करवाना शुरु कर दिया।  
PunjabKesari
यह है पूरा मामला...
पूरा मामला जिले के असंद्रा थाने से जुड़ा हुआ है। यहां पर एक स्थानीय पत्रकार और थाने की एक महिला पुलिस अधिकारी की आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। इस बात की जानकारी जब थाने के अध्यक्ष दयानेंद्र प्रताप सिंह को हुई, तो उन्होंने पत्रकार को अपने कक्ष में बुलाया और बातचीत की और पत्रकार को समझाने लगा। जिसके चलते उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में कुछ गलत शब्द बोल कर उन पर टिप्पणी कर दी। जिसका वहां पर मौजूद किसी ने वीडियो बना कर जिले के भाजपा अध्यक्ष शशांक कुसमेश को भेज दिया। जिसे देखने के बाद भाजपा अध्यक्ष काफी नाराज हुए। उन्होंने भाजपा के अन्य नेताओं के साथ मिल कर एएसपी पूर्णेंदु सिंह से मुलाकात की और शिकायती पत्र दिया।

जिला अध्यक्ष ने शिकायत पत्र में कहा कि थाना अध्यक्ष अपने पद रहते हुए सार्वजनिक रुप से सरकार के प्रति विद्रोह के हालात पैदा कर रहे है। उन्होंने इसकी निंदा की। एएसपी ने इस मामले को गंभीर रुप से देखते हुए थाने के पुलिस अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जा रही है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static