गाजियाबाद में व्यक्ति की  गला रेतकर हत्या, पत्नी दूसरे कमरे में सोती रही...चीख सुन पहुंचे पड़ोसी

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 01:16 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक शख्स का उसके घर से शव बरामद किया गया है। उसकी हत्या गला रेत कर की गई है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया कि मृतक की पहचान अयाज़ (35) के रूप में की गई है जो बिहार के सीतामढ़ी का मूल निवासी है, लेकिन ट्रॉनिका सिटी थाना अंतर्गत खुशहाल कॉलोनी में 2005 से अपनी पत्नी सजरा और तीन बच्चों के साथ रहता था।

उन्होंने बताया, “शुक्रवार की रात अयाज़ बाहरी कमरे में अकेला सो रहा था, जबकि उसकी पत्नी और तीन बच्चे भीतर के कमरे में सो रहे थे। शुक्रवार व शनिवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे उसके पड़ोसियों ने अयाज़ की चीख सुनी और तुरंत उसके भाई नियाज़ को सूचित किया जो उसके मकान के पास रहता है।”

नियाज़ ने पुलिस को बताया कि वह करीब साढ़े तीन बजे घटनास्थल पर पहुंचा और कम से कम 25 मिनट तक दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। उसने दावा किया कि कुछ देर बाद उसने एक व्यक्ति को अयाज़ के मकान की छत से कूदकर भागते हुए देखा और जब उसने मकान में प्रवेश किया तो उसने अपने भाई को खून से लथपथ बिस्तर पर पड़ा देखा। अयाज़ की पत्नी सजरा का दावा है कि उसने अपने पति की चीख नहीं सुनी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static