Mau Crime: पूर्व विधायक केदार सिंह के पौत्र की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या, पुलिस ने 7 आरोपियों को उठाया

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 11:24 PM (IST)

Mau Crime: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पूर्व विधायक (Former MLA) दिवंगत केदार सिंह (Late Kedar Singh) के पौत्र की कथित तौर पर लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गयी। पुलिस (Police) ने रविवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- तलाक से डर से पति संग मिलकर बॉयफ्रेंड का काम किया तमाम, प्लानिंग से बुलाया और घोंट दिया गला
PunjabKesari
7 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी
मऊ के अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी (Tribhuvan Nath Tripathi) ने बताया कि शनिवार की रात करीब 10 बजे कोपागंज थाना क्षेत्र के महुआर गांव में हिमांशु सिंह (Himanshu Singh) (35) की सात-आठ लोगों ने लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इस घटना का कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है। एएसपी ने कहा कि संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की विवेचना की जा रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 7 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- UP: फसल की रखवाली करने गए किसान की ठंड से मौत, बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी

लैरो दोनवार गांव में एक पंचायत में गया था हिमांशु
पुलिस सूत्रों के अनुसार हिमांशु सिंह घोसी विधानसभा क्षेत्र से 1980 में कांग्रेस पार्टी के विधायक रहे दिवंगत केदार सिंह का पौत्र बताया गया है। उन्होंने बताया कि शनिवार की रात वह कोपागंज थाना क्षेत्र के लैरो दोनवार गांव में एक पंचायत में गया था जिसमें विवाद के बाद लाठी-डंडों से पीटकर उसे महुआर गांव में अधमरा कर छोड़ दिया गया था। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हिमांशु को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static